Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘प्रेम रतन..’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे बिखेरने में कामयाब रही है। सूरज बड़जात्या की फिल्म ने केवल तीन दिनों में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ 16 वर्षों बाद साथ आए सलमान की फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी। इससे पहले उन्होंने उनके साथ ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्में दी थी।

एक बयान के मुताबिक, रिलीज के दो दिनों के भीतर ही ‘प्रेम रतन धन पायो’ के सिर्फ हिंदी संस्करण ने कुल 101.47 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने अपने रिलीज वाले दिन 40.35 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई की और दूसरे दिन भी कमाई की दौड़ जारी रखते हुए फिल्म ने अपनी झोली में 31.03 करोड़ रुपये बटोर लिए।

फिल्म में सलमान के अलावा सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली भी हैं। फिल्म कारोबार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करेगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई। फिल्म के कारोबार में रविवार को फिर वृद्धि की प्रवृत्ति रहेगी।” फिल्म 60 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। फिल्म तमिल और तेलुगू में भी प्रदर्शित हुई है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending