Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रत्युषा बनर्जी पर बनी शॉर्ट फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगी

Published

on

प्रत्युषा बनर्जी, शॉर्ट फिल्म, राहुल राज सिंह, काम्या पंजाबी दावा

Loading

मुंबई । आज ही के दिन आत्महत्या करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी पर बनी शॉर्ट फिल्म के प्रदर्शन पर अदालती रोक लगा दी। दिवंगत प्रत्युषा की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने उनकी पहली पुण्यतिथि पर बनाई ये फिल्म श्रद्धांजलि के तौर पर प्रदर्शित करने की घोषणा की थी, लेकिन प्रत्युषा के कथित ब्वायफ्रेंड और इस केस में जमानत पर चल रहे ने इसके खिलाफ अदालत में याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई के दौरान अदालत ने इस शॉर्ट फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी।

प्रत्युषा बनर्जी, शॉर्ट फिल्म, राहुल राज सिंह, काम्या पंजाबी दावा

अदालत का फैसला आने पर काम्या पंजाबी ने कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। इससे पहले राहुलराज सिंह के वकील की ओर से काम्या पंजाबी को नोटिस जारी करके इस फिल्म का प्रदर्शन न करने की चेतावनी दी थी, लेकिन काम्या पंजाबी ने इस नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया था।

इसके बाद ही राहुल राज सिंह के वकील ने अदालत से इस पर रोक लगाने की याचिका दायर की गई थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया। राहुल राज सिंह का दावा है कि ये शॉर्ट फिल्म फर्जी है, जबकि काम्या पंजाबी दावा करती रही हैं कि ये फिल्म उन्होंने प्रत्युषा के जीवित रहते ही बनाई थी। प्रत्युषा की मौत को लेकर भी काम्या पंजाबी ने राहुल राज सिंह के खिलाफ संगीन आरोप लगाए थे। राहुल राज सिंह को इस केस में जमानत मिली हुई है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending