Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पीकू’ का प्रचार थोड़ा हटकर : अमिताभ

Published

on

अमिताभ-बच्चन,पीकू,पब्लिक-रिलेशन,दीपिका-पादुकोण,इरफान-खान,शूजीत-सरकार,कोलकाता,दो-अंजाने,लुकछुप-लुकछुप

Loading

मुंबई | महानायक अमिताभ बच्चन हर फिल्म में अपने असाधारण काम से प्रशंसकों को हैरान कर देते हैं। वह कहते हैं कि अगली फिल्म ‘पीकू’ भी यही करेगी। 72 वर्षीय अमिताभ ने सोमवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर लिखा, “फिल्म ‘पीकू’ की पी.आर. (पब्लिक रिलेशन) के लिए शूटिंग शुरू हो गई है और कुछ बहुत ही असाधारण काम किया गया है। हम आज दीपिका पादुकोण व इरफान खान के साथ इसका हिस्सा रहे। मुझे यहां उनके बारे में बताने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं बस यह कह सकता हूं कि वे सभी निसंदेह असाधारण व बेहतरीन हैं।”

शूजीत सरकार निर्देशित ‘पीकू’ में अमिताभ, दीपिका के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपनी फिल्म ‘दो अंजाने’ (1976) की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। इसमें वह फिल्म के गीत ‘लुकछुप लुकछुप’ की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending