Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पापनाशम’ की ताकत उसकी पटकथा : कमल हासन

Published

on

Loading

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि उनकी आगामी तमिल फिल्म ‘पापनाशम’ की ताकत उसकी पटकथा है, क्योंकि इस विषय पर कई भाषाओं में फिल्में बनी हैं, जो सफल रही हैं। ‘पापनाशम’ मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ की रीमेक है। हासन ने आईएएनएस को बताया, “इस पटकथा पर विभिन्न भाषाओं में फिल्में बन चुकी है और वे सफल भी हुई हैं। इससे सिद्ध होता है कि ‘पापनाशम’ की शक्ति उसकी पटकथा है।”
हासन ने फिल्म में केबल टीवी ऑपरेटर की भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है।

फिल्म के सभी किरदार नेल्लई लहजे में बात करते हैं।

उन्होंने कहा, “इस लहजे में मदद के लिए पूरा श्रेय लेखक जेयामोहन और सुका को जाता है। स्थान और भाषा के बारे में उनकी जानकारी काफी मददगार रही। यदि एक शब्द का भी गलत तरीके से उच्चारण किया जाता था तो वह तुरंत टोक देते थे।”

‘पापनाशम’ तीन जुलाई 2015 को रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending