Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पति ने फिल्में करने की प्रेरणा दी : अनसूया

Published

on

Loading

टेलीविजन एंकर एवं अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज आगामी तेलुगू फिल्म से अपना सिनेमाई करियर शुरू कर रही हैं। उनका कहना है कि अगर पति का साथ नहीं होता, तो वह फिल्मों में नहीं आ पातीं। अनसूया ने  बताया, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतना समझदार पति मिला है। अगर उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया होता, तो मैं फिल्मों में नहीं आ पाती। उन्होंने अभिनय करने के मेरे फैसले का समर्थन किया।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी फिल्म को लेकर सच में बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें मेरा किरदार अब तक मिले भूमिका प्रस्तावों से बहुत अलग है।”

फिल्म में उनके साथ आदिवी शेष भी हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending