Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पंजाबी गाने हिंदी फिल्मों की जरूरत : मीका

Published

on

नई दिल्ली,मशहूर गायक मीका सिंह,पंजाबी संगीत दुनियाभर में जोर पकड़,बस एक किंग', 'मौजा ही मौजा', 'दिल बोले हडिप्पा',रोमांटिक गाना गाऊं

Loading

नई दिल्ली | मशहूर गायक मीका सिंह का कहना है कि पंजाबी संगीत दुनियाभर में जोर पकड़ रहा है और उन्होंने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, यह हिंदी फिल्मों की एक जरूरत बन गया है। मीका एक दशक से अधिक समय से संगीत जगत में सक्रिय हैं। उन्होंने ‘बस एक किंग’, ‘मौजा ही मौजा’, ‘दिल बोले हडिप्पा’ और ‘सावन में लग गई आग’ जैसे हिट गाने गाए हैं। वह कहते हैं कि पंजाबी संगीत को दिल खोलकर अपनाया गया है और यह सभी हिंदी फिल्मों का एक अभिन्न अंग बन गया है।

मूलरूप से पंजाब से ताल्लुक रखने वाले मीका (38) ने एक ई-मेल बातचीत में आईएएनएस को बताया, “पंजाबी संगीत कुछ वर्षो से एक वैश्विक चलन बन गया है। मैंने जब से अपने पंजाबी पुट के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से हर फिल्म में एक पंजाबी गाने की अनिवार्यता सी हो गई है। मुझे लगता है कि इस चीज ने अन्य गायकों के लिए बॉलीवुड में अपने हाथ आजमाने की राह खोली है।” वह यह भी मानते हैं कि इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) देश में लोकप्रिय हो रहा है।

मीका ने बीते कुछ वर्षो में अपने तड़कते-भड़कते गानों पर प्रशंसकों को खूब नचाया है। यह पूछे जाने कि क्या आप डांस नंबर से आगे बढ़ना पसंद करेंगे? उन्होंने कहा, “मैंने जो भी गाना गाया, ऊपर वाले की दुआ और मेरे प्रशंसकों की मेहरबानी से वह हिट हो गया। हाल के वर्षो में यही बात डांस वाले गानों के साथ हुई। ऐसा होता है कि अगर मैं एक धीमा या रोमांटिक गाना गाऊं, तो भी मेरे प्रशंसक मेरी धुनों पर नाच ही लेते हैं।” उन्होंने कहा, “फिर भी मैं ऐसा संगीत बनाना और गाने गाना जारी रखूंगा, जो मेरे प्रशंसकों को खुशी देते हैं। मैं मेरी राह में आने वाले सभी विकल्पों पर विचार करूंगा।” मीका को रैपिंग में भी मजा आता है।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending