Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

धर्मेद्र सबसे आकर्षक अभिनेता : अर्जुन रामपाल

Published

on

मुंबई,मॉडलिंग,हिंदी सिनेजगत, मॉडल-अभिनेता अर्जुन रामपाल,बॉडी डियोड्रेंट, गैंगस्टर-राजनेता अरुण गावली

Loading

मुंबई | मॉडलिंग के दिनों में करीब हर खिताब अपने नाम करा चुके और हिंदी सिनेजगत के सर्वाधिक आकर्षक अभिनेता कहलाने वाले मॉडल-अभिनेता अर्जुन रामपाल का मानना है कि बॉलीवुड में वास्तव में सर्वाधिक आकर्षक अभिनेता धर्मेद्र हैं। अर्जुन ने यहां सोमवार को निविया के नए बॉडी डियोड्रेंट के लांच पर कहा, “मेरे ख्याल से धर्मेद्र जी सर्वाधिक आकर्षक अभिनेता हैं। मैं तीन दिन पहले उनके साथ एक विमान से सफर कर रहा था। वह आज भी बेहद आकर्षक व्यक्ति हैं।”

‘रॉक ऑन’ में अपने अलग अवतार से सबका दिल जीतने वाले अर्जुन ने पुष्टि की है कि वह आगे ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आएंगे। वह इस वक्त ‘डैडी’ फिल्म में भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म गैंगस्टर-राजनेता अरुण गावली के जीवन पर आधारित है। अर्जुन ने कहा, “फिलहाल ‘डैडी’ पर काम चल रहा है। इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक चलेगी।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending