Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अमानतुल्लाह तो केवल मुखौटा, आज लूंगा भविष्य पर फैसला : विश्वास

Published

on

आप, आम आदमी पार्टी, कुमार विश्‍वास,

Loading

नई दिल्‍ली।  आप (आम आदमी पार्टी) के नेता कुमार विश्‍वास ने मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि ‘अमानतुल्‍लाह मुखौटा हैं, उनके पीछे से कोई और बोल रहा है।’

आप, आम आदमी पार्टी, कुमार विश्‍वास,

उन्‍होंने कहा कि ‘मसला देश, सेना का होगा तो बोलूंगा। मैं अपने वीडियो के लिए किसी से काफी नहीं मांगूगा। मुझे न सीएम और न ही डिप्‍टी सीएम बनना है। मैं अपनी आवाज बंद नहीं करूंगा। मैं आज रात सोचूंगा, फिर फैसला लूंगा।’

मीडिया से बातचीत करते हुए कुमार विश्‍वास भावुक हो गए। दरअसल, अमानतुल्‍लाह पर कार्रवाई न होने से कुमार नाराज हैं। बता दें कि एमसीडी चुनाव में करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी में कलह का दौर जारी है।

ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पीएसी) से सोमवार को इस्‍तीफा दे दिया था। गौरतलब है कि अमानतुल्‍लाह ने पार्टी नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद पार्टी की पीएसी की बैठक में अमानतुल्लाह खान से आरोपों को लेकर नाराजगी जताई। इस्‍तीफा मंजूर कर लिया गया है।

उधर, विधायक अमानतुल्लाह खान ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने अपनी मर्ज़ी से पीएसी के पद से इस्तीफ़ा दिया है। मुझे लगता था कि मेरे लिए बंधन है, लेकिन मैं आज भी अपनी उस बात पर कायम हूं कि कुमार विश्वास आरएसएस और बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं और बकायदा वो प्लांटेड हैं।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending