Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

दिल्ली : स्कूल में बच्ची से दुष्कर्म करने वाला चपरासी गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)| दिल्ली के एक निजी स्कूल में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी चपरासी ने बच्ची के साथ स्कूल की एक खाली कक्षा में दुष्कर्म किया। चपरासी की उम्र 40 वर्ष है।

आरोपी चपरासी की पहचान विकास के रूप में हुई है। पुलिस के साथ बातचीत में बच्ची ने आरोपी के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद विकास को गिरफ्तार कर लिया गया।

बच्ची ने बताया कि आरोपी ने लाल रंग की टोपी पहन रखी थी।

पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने कहा, शाहदरा के टैगोर पब्लिक स्कूल में शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे यह घटना हुई। विकास बच्ची को कैंडी का लालच देकर उसे खाली क्लासरूम में ले गया और दुष्कर्म किया।

नुपुर ने बताया, बच्ची ने जब पेट में दर्द की शिकायत की तो मां को बच्ची के निजी अंगों से खून के रिसाव का पता चला, जिसके बाद दोपहर तीन बजे के बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया गया।

नुपुर ने कहा कि विकास ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर बच्ची को खामियाजा भुगतने की धमकी दी।

नुपुर के अनुसार, बच्ची पहली कक्षा की छात्रा है, उसे इलाज के लिए चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

विकास उस्मानपुर इलाके का रहने वाला है। वह पिछले तीन सालों से स्कूल में काम कर रहा था।

उन्होंने कहा कि विकास ने इससे पहले दो अन्य स्कूलों में भी काम किया था।

वहीं, बच्ची रघुबीर नगर इलाके में रहती है और उसके पिता कपड़े के कारखाने में दर्जी का काम करते हैं।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Continue Reading

मुख्य समाचार

सपा नेता रामगोपाल यादव ने राम मंदिर को बताया बेकार, कहा- उसका नक्शा ठीक नहीं

Published

on

Loading

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर विवादित बयान दिया है जिसपर बवाल मच गया है। रामगोपाल यादव ने कहा कि ‘वो मंदिर तो बेकार का है, मंदिर ऐसे बनाए जाते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते हैं। पुराने मंदिर देख लीजिए दक्षिण से से लेकर उत्तर तक देख लीजिए। नक्शा ठीक नहीं बना है उसका। वास्तु के लिहाज से ठीक नहीं बनाया गया है।

वहीं उनके बयान पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “इंडी अलायंस का असली सनातन विरोधी चेहरा एक बार फिर से उजागर हो गया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बेकार है। ये ठीक से बना नहीं है। इसका नक्शा ही खराब है. ये यूजलेस है। देख लीजिए, इसका वास्तु ही खराब है। पहले इन लोगों ने राम भक्तों का विरोध किया. फिर राम भक्ति को पाखंड बताया. फिर राम जी के अस्तित्व पर सवाल उठाया और अब राम मंदिर पर ही हमला कर रहे हैं। केवल समाजवादी पार्टी ही नहीं, बल्कि इससे पहले कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को इवेंट बताते हुए कैसे उसका बहिष्कार किया।

राम मंदिर को लटकाना, अटकाना, भटकाना ये कांग्रेस पार्टी ने लगातार किया है। वहीं, आरजेडी ने कहा कि राम मंदिर गुलामी की निशानी है. रामचरित मानस पर इन लोगों ने हमला किया और अब ये लोग किस तरह से राम मंदिर पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं. करोड़ों राम भक्तों ने किस तरह से सैकड़ों वर्षों तक इंतजार किया, तब जाकर राम मंदिर बना, लेकिन आज वो कह रहे हैं कि राम मंदिर बेकार है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा , “क्या किसी और धर्म स्थल के बारे में वो ऐसा बोलेंगे। कतई नहीं बोला जा सकता और ना ही बोला जाना चाहिए, लेकिन केवल हिंदुओं को गाली देना इनका काम है ताकि वोट बैंक की थाली सजी रहे। कभी राहुल गांधी कहते हैं कि मैं शक्ति का विरोध कर रहा हूं। उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सनातन एक बीमारी है. खरगे जी ने कहा कि राम बनाम शिव करना है। ये आए दिन हिंदू धर्म के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करते रहते हैं और अब कहा जा जा रहा है कि राम मंदिर ही बेकार है, उसका ढांचा ही ठीक नहीं है।

 

Continue Reading

Trending