Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

….तो इस वजह से खुद को ‘फैशनेबल’ नहीं मानती ये एक्ट्रेस

Published

on

Loading

नई दिल्ली| वर्ष 2018 के अमेजॉन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) स्प्रिंग-समर में डिजाइनर पायल जैन के लिए रनवे पर जलवे बिखेर चुकीं वाणी कपूर ने बताया कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल अभिनेत्रियों में से नहीं हैं।

वाणी ने रैंप पर वॉक से पहले आईएएनएस से कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं बॉलीवुड की फैशनेबल अभिनेत्री हूं, बल्कि मुझे पता है कि मुझ पर क्या फबता है और बॉडी टाइप कैसा है, इसलिए इससे मैं खुश हूं और इसी आधार पर इसे बनाए रखने की कोशिश में हूं।

जैन ने ‘फॉरबिडन लव’ नामक कलेक्शन के साथ फैशन उद्योग में अपने 25 वर्ष का जश्न मनाया है।

डिजाइनर ने कहा, जहां भी मेरी कल्पना मुझे ले गई, मैं वहां तक गई। मैं विशिष्ट रंगों, छाया-आकृति, कपड़ों, कढ़ाई को परिभाषित नहीं कर सकती, क्योंकि मैंने उन नियमों या निर्देशों में से किसी का पालन नहीं किया।

डिजाइनर के लिए वॉक करने और फिर रैंप पर वापस आने के बारे में वाणी ने कहा, वह सौभाग्य से फैशन वीक्स के कारण रैंप पर आ पाई हैं।

उन्होंने कहा, यह हमेशा एक जैसा और लगातार रोमांचक रहा है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending