Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

डांसर होने का फायदा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में मिला : सलमान

Published

on

मुंबई,टेलीविजन,रिएलिटी-शो,खतरों-के-खिलाड़ी-डर-का-ब्लॉकबस्टर-रिटर्न्‍स,खतरनाक,सलमान-यूसुफ-खान,एबीसीडी

Loading

मुंबई | टेलीविजन रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिटर्न्‍स’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शामिल हुए सलमान यूसुफ खान का कहना है कि उनके डांसर होने का फायदा शो में खतरनाक स्टंट करने और बेहतर प्रदर्शन करने में मिला।

सलमान चूंकि शो के बीच में वाइल्ड कार्ड के जरिए आए थे, इसलिए दूसरे प्रतिभागियों के लिए वह एक चुनौती थे और उन्हें अपने प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान देना था। सलमान ने बताया, “मुझे न तो ज्यादा आगे बढ़कर और न ज्यादा पीछे हटकर प्रदर्शन करना था। मुझे शांत रहना था और बराबर की टक्कर देनी थी। मैं बाकी प्रतिभागियों के लिए एक चुनौती था। मेरे डांसर होने का अनुभव खतरनाक स्टंट करने में काफी मददगार रहा।” सलमान को इस शो में शामिल होने के लिए मनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। उन्होंने कहा, “मुझे इसके लिए एक से ज्यादा बार कहने की जरूरत नहीं पड़ी, मैं पहली ही बार में सीधे इसमें कूद पड़ा था।”

इस बीच, सलमान बड़े पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में व्यस्त हैं। वह फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रोमियो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी2’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं, जो रेमो की पहली फिल्म ‘एबीसीडी : एनीबॉडी कैन डांस’ का सीक्वल है। सलमान को हालांकि छोटे पर्दे को अलविदा कहने की सलाह दी गई थी, लेकिन उनकी फिल्म में काफी वक्त लग रहा था, जिस वजह से उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने का निर्णय लिया।

सलमान ने कहा, “पहली बात तो यह कि दूसरे प्रतिभागियों की तरह मैं सामान्य तरीके से शो में शामिल नहीं हुआ, मेरा जाना आकस्मिक था। मुझे वहां किसी भी प्रतिभागी से बेहतर प्रदर्शन करना था। यह बात कहना आसान है, करना नहीं। मुझे पहले से पता नहीं था कि शो के प्रतिभागी कौन कौन हैं, लेकिन जब मैं उनमें शामिल हुआ तो मुझे सब अच्छे लगे।” ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending