Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टेड टॉक: शाहरुख ने बताया जावेद अख्तर का सच, कहा- गुस्से में इन्होनें मेरे साथ……

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह कहे या रोमांस का शाहंजहां शाहरुख़ खान हर पैमाने पर एक बेस्ट एक्टर के रूप में सामने आते है। इनदिनों वह छोटे पर्दे पर भी धमाल मचा रहे हैं। शाहरुख़ टेलीविजन शो ‘टेड टॉक्स इंडिया-नई सोच’ की कमान को संभाले हुए हैं।

Related image

हालिया अपने इसी शो पर शाहरुख़ खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां।  दरअसल, उनके इस शो में जावेद अख्तर ने शिरकत की।  लोगों को अपने जीवन से रूबरू करवाने के बाद शाहरुख़ ने भी उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें लोगों को बताई।

Image result for SHAHRUKH KHAN

शाहरुख़ ने बताया कि, ‘जावेद साहब को मैं तब से जानता हूं, जब से मैं मुंबई आया हूं। करीब 25 साल हो गए हैं। मैंने जावेद साहब से बहुत सारी एजुकेशन, बहुत सारे खयालात उन्हीं से सीखे हैं।’

शाहरुख आगे कहते हैं, ‘एक छोटा सा किस्सा बताऊंगा आप लोगों को मैं इनके बारे में, एक बार ये हमसे बहुत नाराज हो गए थे। हम एक फिल्म में इनके साथ काम कर रहे थे – कुछ-कुछ होता है। तो इनको लगा कि ये टाइटल ठीक नहीं है।’

Image result for SHAHRUKH KHAN JAVED AKHTAR

शाहरुख़ ने कहा, ‘जावेद साहब ने कहा अरे यार तुम ये लेलो। कुछ और देकर वे बोले। ‘अब तो मेरा दिल जागे न सोता है, क्या करूं हाय कुछ कुछ होता है? ये चाहिए तुम्हें? ये लो.. एक्चुली गुस्से में ही जावद साहब ने उस गाने के वर्ड्स हम पर यू ही फेंक दिए थे। और वो गाना बहुत चला। तो जब ये गुस्से में वर्ड्स फेंकते भी हैं.. तो वो भी गोल्डन वर्ड्स बन जाते हैं।

बता दें, कि टेड टॉक्स ऐसे लोगों को लोगों से रूबरू करवाता है।  जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष करके अच्छा मुकाम हासिल किया है।  इस शो को अभिनेता शाहरुख़ खान होस्ट कर रहे है।

Continue Reading

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending