Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

टीम ने सही समय पर लय पकड़ ली : रोहित

Published

on

Rohit sharma new

Loading

मुंबई। शुरुआती मैचों में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद लगातार चार मैच जीतकर आईपीएल-8 के शीर्ष-4 में प्रवेश कर चुकी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि टीम ने देर से ही सही पर जीत की लय पा ली है। मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया।

मुंबई अपने अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की बदौलत डेयरडेविल्स को पहले 152 रनों पर रोकने में सफल रहा था। लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की हालत शुरुआत में पतली थी, लेकिन पहले रोहित ने 46 रनों की पारी खेलकर टीम को संकट से उबारा फिर अंबाती रायडू (नाबाद 49) ने कीरन पोलार्ड (नाबाद 26) के साथ शानदार साझेदारी करते हुए टीम को तीन गेंद शेष रहते जीत दिला दी।

रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमने सही समय पर लय पकड़ ली है। अभी हम अंक तालिका के बारे में नहीं सोच रहे, क्योंकि यह काफी जटिल है। सभी टीमें एकदूसरे को चुनौती देने की स्थिति में हैं। रोहित ने कहा, “17 मई को लीग चरण की समाप्ति पर जो स्थिति होगी, वही अहम होगा। हम एक बार में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।” मुंबई इंडियंस अब 10 मैचों से 10 अंक हासिल कर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच चुके हैं, हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (9 अंक), डेयरडेविल्स (8 अंक) और सनराइजर्स हैदराबाद (8 अंक) भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं हैं।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending