Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ICC रैकिंग में रोहित ने लगाई छलांग, 8वें स्थान पर पहुंचे

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छे प्रदर्शन का फायदा मिला है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की ओर से रविवार को जारी की गई नई रैंकिंग में वो छह स्थान के फायदे के साथ करियर के सर्वश्रेष्ठ आठवें पायदान पर पहुंच गये हैं।

वहीं, आर अश्विन की भी रैकिंग में सुधार हुआ है। अब वह गेंदबाजों की रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। रोहित ने मैच की पहली पारी में 66 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में नाबाद 25 रन बनाये थे।

भारतीय टीम ने इस मुकाबले को दो दिनों के अंदर 10 विकेट से अपने किया था। बल्लेबाजों की रैंकिंग में केन विलियमसन नंबर-1 बल्लेबाज बने हुए हैं। इसके बाद क्रम से स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबूशेन और जो रूट दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर पर हैं।

चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और तीसरे टेस्ट में भी उनका फ्लॉप शो जारी रहा था। पुजारा रैंकिंग में 10वें पायदान पर फिसल गए हैं।

खेल-कूद

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंंड की टीम को लगेगी कोरोना की वैक्सीन

Published

on

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को जल्द ही कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड टूर से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। बता दें कि न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में घोषणा की थी कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 2 जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

 

Continue Reading

Trending