Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जॉन की मराठी फिल्म की शूटिंग मार्च से होगी

Published

on

Loading

 

 

 John Abraham

John Abraham

मुंबई | अभिनेता जॉन अब्राहम ने बताया कि फिल्म निर्माता के तौर पर वह अपनी पहली मराठी फिल्म पर अगले साल मार्च से काम शुरू कर सकते हैं।

यहां मराठी फिल्म ‘फुगे’ के ट्रेलर लांच पर पहुंचे जॉन ने निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी को बधाई देते हुए कहा, “यह शानदार ट्रेलर है। मेरे अनुसार फिल्म अच्छा व्यापार करेगी। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि भविष्य में स्वप्ना के साथ मैं निर्देशक या शायद कलाकार के रूप में काम करूं।”

उन्होंने कहा, “मैं स्वप्ना के साथ पहले प्रोडक्शन पर काम कर रहा हूं और उम्मीद है कि यह मार्च से शुरू होगा। यह शानदार स्क्रिप्ट है। मैं इसके और उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

जॉन ने बताया, “मुझे मराठी बोलने आती है, हालांकि मेरा व्याकरण अच्छा नहीं है लेकिन मुझे मराठी ‘मुल्गा’ (लड़के) कहलाने पर गर्व है क्योंकि मैं मुंबई में पला बढ़ा हूं। मैं बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पढ़ा और मुझे यह जगह बहुत पसंद है।”

मराठी कलाकारों के साथ ट्रेलर के कार्यक्रम का हिस्सा बनने से अभिनेता काफी खुश हैं। उनका कहना है किबॉलीवुड को मराठी और मलयालम सिनेमा से सीखने की जरूरत है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending