Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानिए फ्लैट में क्‍यों रहता है बॉलीवुड का ‘सुल्‍तान’

Published

on

बॉलीवुड, अभिनेता सलमान खान, ‘सुल्‍तान’ बंगला

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे भव्‍य और बड़े मकानों या बंगलों में रहते हैं, लेकिन अभिनेता सलमान खान अब भी फ्लैट में रहते हैं। सलमान के पास दौलत की कमी नहीं है और वह आसानी से बंगला खरीद सकते हैं। लेकिन आज भी सलमान उसी फ्लैट में रहते हैं जिसमें वो बचपन में रहा करते थे।

बॉलीवुड, अभिनेता सलमान खान, ‘सुल्‍तान’ बंगला

बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में बने फ्लैट में सलमान रह रहे हैं। आखिर क्या वजह है कि सलमान खान फ्लैट छोड़कर बंगले में रहने नहीं जाते?  बता दें कि हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार करने सलमान अपने भाई सोहेल खान के साथ जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर पहुंचे थे। वहां सलमान से एक बच्चे ने पूछ लिया कि आप फ्लैट में क्यों रहते हैं,बंगले में क्यों नहीं?

इस पर सलमान ने कहा,  ‘मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में ही रहना पसंद करता हूं, क्योंकि वहां मेरे माता पिता रहते हैं। मेरे लिए वो पूरी बिल्डिंग मेरी फैमिली की तरह है। हम छोटे थे तो सारे बच्चे नीचे गार्डेन में खेलने जाया करते थे।

कई बार वहीं सो भी जाते थे। उस वक्त फ्लैट के सारे घर हमारे खुद के घर जैसे होते थे, मैं कहीं भी जाकर खाना खा लेता था, कहीं भी सो जाता था। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं और आगे भी वहीं रहूंगा क्योंकि इस फ्लैट से हमारी अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं।’

यह भी पढ़ें : चीन का दुस्साहस, भारतीय वायुसीमा में तीन मिनट मंडराया चीनी हेलीकॉप्टर

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending