Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जयपुर में ‘ये है इंडिया’ की शूटिग शुरू

Published

on

जयपुर,निर्देशन,ये है इंडिया,इंटीरियर डिजाइनर,अंतर्राष्ट्रीय

Loading

जयपुर | निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे लोम हर्ष ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘ये है इंडिया’ की शूटिंग सोमवार को जयपुर में शुरू कर दी। हर्ष ने  बताया, “मेरा एक दोस्त एक प्रोडक्शन कंपनी के साथ काम कर रहा था। उसे मेरी पटकथा बहुत पसंद आई और वह निर्देशक के रूप में मेरे साथ फिल्म बनाने को राजी हो गया। उसके बाद हमने फिल्म को लेकर कुछ मुलाकात की। पटकथा को पूरा होने में छह से सात साल लग गए और आखिरकार हमने सोमवार को जयपुर में इसकी शूटिंग शुरू कर दी।”

हर्ष पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह फिल्म निर्माण में डिप्लोमा धारी और प्रशासन में स्नातकोत्तर हैं। उन्होंने बताया कि ‘ये है इंडिया’ बनाने का ख्याल कैसे आया? उन्होंने कहा, “मैं सात साल तक ऑस्ट्रेलिया में रहा और कई अंतर्राष्ट्रीय जगह घूमा। मैंने जैसे ही भारत से बाहर कदम रखा, मुझे भारत और भारतीयों की छवि का प्रचार करने तथा उस छवि को बचाने की एक नैतिक जिम्मेदारी और कर्तव्यबोध का अहसास हुआ। उस अहसास के बाद मैंने ‘ये है इंडिया’ की कहानी लिखनी शुरू की।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending