Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

चेरी हिल इंटीरियर्स 100 फीसदी पर्यावरण अनुकूल कंपनी

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| चेरी हिल इंटीरियर्स ने 100 फीसदी पर्यावरण अनुकूल यानी एचएसई (पर्यावरण स्वास्थ्य और सुरक्षा) कंपनी होने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में खुद को पिछले तीन दशकों से अधिभोग सेवाओं की प्रमुख कंपनी बताया है, जो एचएसएसई के महत्व को समझती है और विभिन्न भारतीय-विदेशी ग्राहकों के साथ सक्रिय रूप से काम कर उन्हें हरेक परियोजना में सर्वोत्कृष्ट एचएसएसई मानकों को प्राप्त करने में मदद करती है।

बयान के अनुसार, कंपनी ने भारत और विदेशों में कई अत्याधुनिक परियोजाओं को भारत और संबंधित देशों की सरकारों द्वारा लागू किए गए सभी नियमन और एचएसएसई नियमों को मानते हुए पूरा किया है। यह एक आईएसओ सर्टिफाइड कंपनी है।

बयान में कंपनी के निदेशक नरेंद्र बहल ने कहा है, “चेरी हिल उद्योग में विश्वस्तरीय, सर्वोत्तम उद्योग प्रथाओं का पालन करनेवाली कंपनी के रूप में जानी जाती है तथा एचएसई से कोई समझौता नहीं करती है।”

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending