Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘कॉफी विद करन’ के ‘ऑन्सर ऑफ द सीजन’ विजेता को मिलेगी ऑडी ए5 स्पोर्टबैक

Published

on

Loading

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी इंडिया प्रसिद्ध टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ के छठे सीजन के साथ जुड़ी है और इसके साथ ही यह शो और अधिक आकर्षक हो गया है। इस शो में जो मेहमान ‘ऑन्सर ऑफ द सीजन’ का विजेता होगा, उसे ऑडी ए5 स्पोर्टबैक तोहफे में दी जाएगी। सीजन के मेहमानों द्वारा दिए गए जवाबों में से सबसे विचित्र और मजेदार उत्तर को विजेता चुना जाएगा। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को यह जानकारी दी। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, “कॉफी विद करन ड्रिवन बाय ऑडी’ के साथ हमने बॉलीवुड से अपना संबंध और ज्यादा मजबूत कर लिया है। इसके विजेता को ऑडी ए5 स्पोर्टबैक भेंट देने की घोषणा के साथ ही हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि बॉलीवुड से जुड़े इस सीजन के विजेता मेहमान को ऑडी ब्रांड की स्पोर्टीनेस, प्रगतिशीलता और परिष्कार को अनुभव करने का मौका मिले।”

उन्होंने कहा कि ऑडी ने 2017 में भारत में अपने दस वर्ष पूरे कर लिए और इतनी छोटी सी अवधि में यह ब्रांड अपनी प्रगतिशील मार्केटिंग रणनीति द्वारा देश का सबसे पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड बन चुका है। ऑडी को एक ऐसे वैश्विक ब्रांड के तौर पर देखा जाता है जिसका भारतीयकरण हो चुका है। चार छल्लों वाले इस ब्रांड को अब ‘चार बांगड़ी’ या ‘चार चूड़ियां’ वाला ब्रांड कहा जाने लगा है। ऑडी ने खुद को भारतीय लोकप्रिय संस्कृति में अच्छी तरह जमा लिया है। इसका श्रेय ऑडी इंडिया की वैश्विक/स्थानीय रणनीति को जाता है।

बयान में कहा गया कि 14 साल पहले फिल्मकार करन जौहर एक ऐसा शो बनाना चाहते थे जो भारत के किसी भी अन्य चैट शो से अलग हो, जहां दर्शकों के पसंदीदा सेलिब्रिटी खुल कर बातें करें, अपने राजों का खुलासा करें और यह सब हो मौज-मस्ती भरे अंदाज में। उसके बाद से, स्टार वल्र्ड ओरिजिनल शो कॉफी विद करन बॉलीवुड का पर्याय बन गया है। नए सीजन में न केवल नए और उभरते सितारों से मुलाकात होगी बल्कि दिलचस्प बातें और कई फन सैगमेंट भी होंगे।

‘कॉफी विद करन सीजन-6 ड्रिवन बाय ऑडी’ 21 अक्टूबर को लांच हो चुका है और यह प्रत्येक रविवार रात 9 बजे स्टार वल्र्ड, स्टार वल्र्ड एचडी और हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending