Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ग्वालियर व्यापार मेला 5 जनवरी से

Published

on

Loading

ग्वालियर व्यापार मेला 5 जनवरी से

ग्वालियर | मध्य प्रदेश के ग्वालियर में माधवराव सिंधिया व्यापार मेला पांच जनवरी से शुरू हो रहा है। इस मेले की तैयारियां जोरों पर हैं। यहां आने वाले सैलानियों की सुविधा और सुरक्षा के बेहतर प्रबंधन किए जा रहे हैं। आधिकारिक तौर पर गुरुवार को दी गई जानकारी के अनुसार, इस मेले का पांच जनवरी को उद्घाटन होगा। उद्घाटन से पहले संभाग आयुक्त एस.एन. रुपला ने तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने मेले के सभी सेक्टर की वीडियोग्राफी कराने के निर्देश दिए।

संभाग आयुक्त रुपला ने अफसरों से कहा कि मेले में सैलानियों की सुविधा और सुरक्षा के साथ कोई समझौता न हो। मेले की साफ-सफाई व्यवस्था बेहतर हो। सफाई व्यवस्था नगर निगम के सहयोग से हो, इसके लिए मेला प्राधिकरण द्वारा नगर निगम को राशि भी मुहैया कराई जाएगी।

बैठक में जिलाधिकारी संजय गोयल ने मेला सचिव को सूची तैयार करने के निर्देश दिए, जिसमें यह ब्यौरा दर्ज किया जाए कि किस दुकानदार ने किस तिथि को अपनी दुकान लगाई।

पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने बताया कि मेले की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस ने पुख्ता रणनीति बनाई है। इसके लिए मेले में पुलिस चौकी के अलावा मेले की सुरक्षा व्यवस्था और सूचनाओं के प्रसारण के विशेष इंतजामों सहित एक पुलिस कंट्रोल रूम बनाया गया है, जो 24 घंटे चालू रहेगा।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending