Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोल कर्दशियां को आईसक्रीम से मिली मदद

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस। अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार कोल कर्दशियां ने कहा कि 2015 का साल उनके लिए सबसे बुरा वक्त रहा है, लेकिन इसका सामना करने के लिए उनके पास आईसक्रीम, संगीत और जिम सहित कई विकल्प थे।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, “एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में कोल कर्दशियां ने कहा कि कई बार आईसक्रीम मदद करती है, लेकिन आप जानते हैं संगीत दिमाग बदलता है।”

कोल ने इस सप्ताह अपने परिवार के लिए एक भावनात्मक ब्लॉग भी पोस्ट किया और खुलासा किया कि कैसे उनके परिवार ने मुश्किल समय में उनकी मदद की। उन्होंने लिखा, “मेरे अद्भुत परिवार के बिना मुझे पता नहीं कि मैं कैसे मुश्किल समय से निकल पाती, जो इस साल मेरे साथ हुआ। हर रात मैं भगवान का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे सहयोगी और प्यार करने वाला परिवार दिया।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending