Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कोल कर्दशियां को वजन घटाने की लत

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस। टेलीविजन रियलिटी स्टार कोल कर्दशियां कहती हैं कि उन्होंने जब से फिटनेस का प्रण लिया है, तब से वह करीब 16 किलोग्राम वजन घटा चुकी हैं और अब उन्हें इसकी लत लग गई है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, कोल ने एक ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन पर कहा, “मैं इसमें रम गई हूं। यहां तक कि अगर आप 30 मिनट में ओके महसूस करते हैं, तो मैं उतने ही समय में अपने को लेकर गुड महसूस करती हूं। मैं जब लॉस एंजेलिस में होती हूं, तो खूब पसीना बहाती हूं। मैं 35 पौंड वजन घटा चुकी हूं।”

वह कहती हैं कि उन्हें वजन कम करना एक लत जैसा लगता है। कोल ने कहा, “मुझे मालूम है कि मैं अपने परिधान में कैसा महसूस करना चाहती हूं और इसलिए वजन घटना एक लत बन गई है। आप एक बार वजन कम करना शुरू करते हैं और इसके नतीजे देखकर आपकी प्रतिक्रिया कुछ यूं होती है कि ‘मैं वजन और कम करना चाहती हूं।”

नेशनल

अफ्रीकन दिखते हैं दक्षिण भारत के लोग… सैम पित्रोदा के बयान पर मचा बवाल, बीजेपी ने बोला हमला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने पूर्वोत्तर और दक्षिण भारतीय लोगों को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसपर बवाल मच गया है। सैम पित्रोदा ने कहा कि पूर्वोत्तर में रहने वाले लोग चीन जैसे दिखते हैं और दक्षिण में रहने वाले अफ्रीकन जैसे। दरअसल, सैम पित्रोदा का एक वीडियो सामने आया है.जिसमें वह कह रहे हैं कि भारत जैसे विविधता वाले देश में सभी एक साथ रहते हैं. वीडियो में उन्हें कहते देखा जा सकता है। वह कहते हैं कि यहां पूर्वी भारत के लोग चीन के लोगों जैसे, पश्चिम भारत में रहने वाले अरब जैसे और दक्षिण में रहने वाले अफ्रीकी लोगों जैसे दिखते हैं। उन्होंने कहा कि बावजूद इसके फिर भी हम सभी मिल-जुलकर रहते हैं।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के इस बयान पर बीजेपी की ओर से असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से उनके वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, “सैम भाई, मैं नॉर्थ ईस्ट से हूं और भारतीय जैसा दिखता हूं। हम एक विविधतापूर्ण देश हैं-हम अलग दिख सकते हैं लेकिन हम सभी एक हैं। हमारे देश के बारे में थोड़ा तो समझ लो!”

सैम पित्रोदा के कुछ ही दिन पहले दिए गए विरासत टैक्स वाले बयान पर चुनाव के बीच बवाल मचा था वहीं अब एक बार फिर उनके बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। पिछले दिनों सैम पित्रोदा ने भारत में विरासत कर कानून की वकालत की था। धन के पुनर्वितरण की दिशा में नीति की आवश्यकता पर जोर देते हुए, पित्रोदा ने अमेरिका का हवाला दिया था। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने इससे पल्ला झाड़ लिया था और इसे उनका निजी बयान बताया था।

Continue Reading

Trending