Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

केंद्र जनता के प्रति असंवेदनशील : राज बब्बर

Published

on

नई-दिल्ली,जम्मू-कश्मीर,आतंकवादी,कांग्रेस,नेता-राज-बब्बर,आत्महत्या,मुख्यमंत्री-मुफ्ती-मोहम्मद-सईद

Loading

नई दिल्ली | जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी हमलों की निंदा करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि इस तरह के हमले अपने लोगों के प्रति केंद्र सरकार की असंवेदनशीलता दर्शाती है। कांग्रेस नेता राज बब्बर ने राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाताओं से कहा, “पहले कठुआ और अब सांबा में हमारे जवानों व नागरिकों की जानें गईं। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और शोक-संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश में ऐसी घटनाओं में वृद्धि हो रही है, जहां किसान आत्महत्या कर रहे हैं और नागरिक तथा जवान आतंकवादी हमलों के शिकार हो रहे हैं। इससे सरकार का असंवेदनशील रवैया जाहिर होता है।” उल्लेखनी है कि सांबा जिले में सेना के एक शिविर पर शनिवार को हुए एक आतंकवादी हमले में एक तीर्थयात्री तथा दो सैनिक घायल हो गए, वहीं कठुआ जिले में ही शुक्रवार को एक पुलिस थाने पर दो आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए तथा एक नागरिक की मौत हो गई। इस दौरान दोनों हमलावरों को भी मार गिराया गया।

बब्बर ने मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पाकिस्तान व अलगाववादियों को धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा, “इस तरह के बयान आतंकवादियों का हौसला अफजाई करते हैं, क्योंकि इससे यही संकेत जाता है कि सरकार नरम है।”

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending