Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कार्डिफ टेस्ट : इंग्लैंड की पहली पारी 430 रनों पर सिमटी

Published

on

कार्डिफ, इंग्लैंड ने सोफिया गार्डन्स मैदान,एशेज टेस्ट मैच,एंडरसन

Loading

कार्डिफ | इंग्लैंड ने सोफिया गार्डन्स मैदान पर आस्ट्रेलिया के साथ जारी पहले एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी में 430 रन बनाए। इंग्लिश टीम ने 102.1 ओवरों का सामना किया और 4.20 के औसत से रन बटोरे। उसकी ओर से जोए रूट ने सबसे अधिक 134 रन बनाए।

इसके अलावा गैरी बैलेंस ने 61, बेन स्टोक्स ने 52 और मोइन अली ने 77 रनों की शानदार पारी खेली। इंग्लैंड ने मैच के पहले दिन बुधवार को स्टम्प्स तक सात विकेट के नुकसान पर 343 रन बनाए थे। अली 26 और स्टुअर्ट ब्रॉड शून्य पर नाबाद लौटे थे। अली ने 88 गेंदों का सामना कर 11 चौके और एक छक्का लगाया। ब्राड ने 26 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाए। मार्क वुड सात रनों पर नाबाद रहे। जेम्स एंडरसन एक रन पर बोल्ड हुए।

आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने 114 रन देकर पांच विकेट लिए। जोस हाजलेवुड को तीन सफलता मिली जबकि नेथन लॉयन ने दो विकेट लिए। स्टार्क ने तीसरी बार पारी में पांच विकेट लिए हैं।

खेल-कूद

स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

लखनऊ। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रु का जुर्माना लगा है। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मुकाबले में अपने ओवर तय समय में पूरे नहीं किए, जिसके चलते हार्दिक पर ये जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के बयान के मुताबिक मौजूदा सीजन में यह दूसरा मौका है जब एमआई को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है। बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, इसलिए हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग-11 के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया, जो भी उनके अनुसार कम हो। एलएसजी के हाथों 4 विकेट से हार के बाद एमआई को 10 मैचों में सीजन की सातवीं हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की हार के बाद एमआई की प्लेऑफ की संभावना बहुत कम है, भले ही वे अपने शेष सभी मैच जीत ले।

Continue Reading

Trending