Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कश्‍मीर में एक घुसपैठिया ढेर, 4 दिन में 14 आतंकवादी मार गिराए  

Published

on

कश्‍मीर, घुसपैठिया, आतंकवादी, नियंत्रण रेखा

Loading

श्रीनगर।जम्मू–कश्मीर के गुरेज सेक्टर में सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश के मंसूबे पर एक बार फि‍र पानी फेर दिया है। सेना ने नियंत्रण रेखा के पास एक आतंकवादी को मार गिराया है।

कश्‍मीर, घुसपैठिया, आतंकवादी, नियंत्रण रेखा

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए आतंकवादी के पास एक हथियार बरामद हुआ है। इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है। सेना ने पिछले चार दिनों में घुसपैठ की इस छठवीं कोशिश को नाकाम किया है। इसमें अब तक कुल 14 आतंकवादी मार गिराए गए है।

शुक्रवार को सेना ने कश्मीर के उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश विफल करते हुए छह आतंकवादियों को मार गिराया था। सेना के अधिकारी ने बताया कि सीमा पार से घाटी में चुपके से प्रवेश करने की कोशिश कर रहे आतंकवादियों की आवाजाही को सैनिकों ने देख लिया था। सैनिकों ने घुसपैठियों को ललकारा तो इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान छह आतंकवादी मार गिराए गए।

वहीं, रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को ही बताया था कि सैनिकों ने 24 घंटे के अंदर नियंत्रण रेखा के समीप कई सेक्टरों में सीमा पार से घुसपैठियों को भारत में भेजने की पाकिस्तानी सेना की कई कोशिशों को विफल कर दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान 7 आतंकवादी मारे गए थे।

नेशनल

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- अमेठी से भागकर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं

Published

on

Loading

बर्धमान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि शायद दुनिया में कोई इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं। आप भी जानते हैं अगर पद-प्रतिष्ठा की लालसा हो पीएम पद की लालसा हो तो एक बार इंसान पीएम की शपथ ले ले फिर उसके जीवन में ऊंचाई को प्राप्त हो ही जाती है। इतिहास में नाम दर्ज हो ही जाता है। लोगों को लगता है कि मोदी जी 2 बार पीएम रहे दुनिया में इतना नाम हो गया, अरे कभी तो आराम करो। मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं। मैं 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि इन वोट के भूखे लोगों की पहले 2 चरणों में लुटिया डूब चुकी है। अब ये खुलेआम एक नया खेल लेकर आए हैं। अब ये कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो। पीएम मोदी ने कहा कि जिहाद क्या होता है, ये हमारे देश के लोग भली-भांति जानते हैं। हमारे देश में दशकों से ये वोट जिहाद का खेल पर्दे के पीछे चलता था, चुपचाप चलता था। पहली बार वो इतने हताश और निराश हो चुके हैं कि अब वोट जिहाद की अब सार्वजनिक घोषणा कर रहे हैं। इसीलिए, वोट जिहाद की इस अपील पर कांग्रेस का शाही परिवार, TMC का परिवार और Left का परिवार चुप है। यानी INDI अलायंस के सारे चट्टे-बट्टे वोट जिहाद से सहमत हैं।

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि मैंने कहा था इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्य सभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे कि अमेठी आएंगे, लेकिन अब अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। ये लोग घूम-घूमकर सबको कहते हैं डरो मत। मैं भी आज उनको कहता हूं, और बड़े जी भर के कहता हूं, अरे डरो मत, भागो मत।

Continue Reading

Trending