Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर में तीन जगहों पर आतंकी हमला, 3 पुलिसकर्मी शहीद

Published

on

Kashmir-terrorist-attack, 3-policeman-arrest

Loading

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सोमवार को तीन अलग-अलग स्थनों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि दो अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शोपियां जिले के अमशीपोरा गांव में आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से तीन सदस्यीय एक पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, जिसमें तीनों शहीद हो गए।

उन्होंने कहा कि तीन सदस्यीय पुलिस पार्टी अमशीपोरा गांव में एक अपराध की जांच के सिलसिले में गई थी, जहां आतंकवादियों ने उनपर स्वचालित हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें एक हेड कांस्टेबल तथा दो सिपाही शहीद हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी व अर्धसैनिक बल के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

वहीं, इस घटना से कुछ घंटे पहले बारामूला जिले में आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्रीनगर-मुजफ्फराबाद सड़क पर मुजगुंड में एक सवारी बस में दो आतंकवादी सवार हुए। उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादियों ने बस में ही बैठे आईआरपी के तीसरे बटालियन के उपनिरीक्षक गुलाम मुस्तफा पर बेहद नजदीक से गोलियां चलाई। इसके बाद वे बस का अपहरण कर उसे शेल्लू (सोपोर) तक ले गए और वहां उतरकर फरार हो गए। घायल पुलिस अधिकारी को गंभीर अवस्था में श्रीनगर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीसरा हमला दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल कस्बे में सोमवार दोपहर हुआ, जिसमें एक पूर्व आतंकवादी रफीक अहमद दादा को एक बैंक के बाहर आतंकवादियों ने गोली मार दी, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending