Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

काबुल यूनिवर्सिटी में लगे बुक फेयर में आतंकी हमला, 22 छात्रों की मौत

Published

on

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में यूनिवर्सिटी में लगे बुक फेयर में हुए आतंकी हमले में 22 छात्रों की मौत हो गई जबकि 40 से ज्यादा घायल हैं। हालांकि जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीनों हमलावरों को मार गिराया है।

रिपोर्ट के अनुसार, काबुल विश्वविद्यालय के पास गोलाबारी तब हुई जब अफगान और ईरानी अधिकारी विश्वविद्यालय में एक पुस्तक प्रदर्शनी का उद्घाटन कर रहे थे। अफगानिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक एरियन ने पुष्टि की कि बंदूकधारियों का एक समूह ने सोमवार दोपहर में काबुल विश्वविद्यालय के परिसर में गोलीबारी की है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के उत्तरी गेट पर धमाका होने के बाद गोलीबारी शुरू हुई। न्यूज चैनलों पर चल रही फुटेज में कई छात्र यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर बचने के लिए भागते हुए दिख रहे हैं। सुरक्षा बल अंदर फंसे छात्रों को निकाल रहे हैं। अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। तालिबान का कहना है कि इस हमले में उसके सदस्य शामिल नहीं हैं।

socialmedia

राहत : 8 फरवरी को किसी का व्हाट्सऐप अकाउंट नहीं होगा डिलीट

Published

on

By

मैसेजिंग एप व्हाट्सऐप ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लागू करने का फैसला रोक दिया है।जिससे लोगों को राहत मिली है।

इनको लगाया गया देश का सबसे पहला कोरोना टीका

पिछले कुछ दिनों में व्हाट्सऐप की नई पॉलिसी के बारे में इतनी चर्चाएं और विवाद हुए कि यूज़र्स ने व्हाट्सऐप छोड़कर टेलिग्राम और सिंग्नल ऐप का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

इस वजह से व्हाट्सऐप ने अपने अच्छे-खासे और बसी-बसाई पहचान को बचाने के लिए बीती रात व्हाट्सऐप मे एक ब्लॉग पोस्ट जारी किया।

Continue Reading

Trending