Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कड़ी सुरक्षा के बीच ‘एमएसजी’ रिलीज

Published

on

विवादित,एमएसजी-द-मैसेंजर,चंडीगढ़,हरियाणा,सिनेमाघरों,सुरक्षाकर्मियों,अर्धसैनिक,निषेधाज्ञा,प्रदर्शन,पुलिसकर्मी,प्रमाणपत्र

Loading

चंडीगढ़ | विवादित फिल्म ‘एमएसजी-द मैसेंजर’ शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच चंडीगढ़ और हरियाणा सहित देशभर के 4,000 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने शुक्रवार को फिल्म रिलीज की वजह से हरियाणा व चंडीगढ़ में लगभग सभी सिनेमाघरों के आसपास गश्त की। संवेदनशील इलाकों में पुलिस व अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए गुरुवार को पूरे हरियाणा में लोगों के एकत्रित होने व हथियार लेकर चलने के खिलाफ निषेधाज्ञा लागू कर दी गई। हरियाणा में गुरुवार को कुछ सिख संगठनों ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन किया था। ‘एमएसजी-द मैसेंजर’ में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह मुख्य भूमिका में हैं। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक यशपाल सिंघल ने लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया है।

सिंघल ने कहा, “विभिन्न जिलों में धारा 144 लगा दी गई है और सभी सिनेमाघरों पर अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।” पंजाब सरकार ने पिछले माह फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी। पिछले माह केंद्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड द्वारा रिलीज प्रमाणपत्र दिए जाने से इंकार करने के बाद फिल्म को पिछले सप्ताह प्रमाणपत्र मिल गया। डेरा प्रमुख का दावा है कि यह फिल्म किसी धर्म या समूह के खिलाफ नहीं है, बल्कि सामाजिक बुराइयों पर रोशनी डालती है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending