Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस का 7वां संस्करण आयोजित

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा/नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)| जर्मन लक्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने शुक्रवार को ‘ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस'(एएसई) कार्यक्रम के 7वें संस्करण का आरंभ ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) में किया।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, 2012 में शुरू हुआ ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस देश के सबसे मशहूर कार्यक्रमों में से एक बन गया है, जहां ऑडी ग्राहकों व कद्रदानों को एक विशेष मौका मिलता है कि वे रेस ट्रैक पर अपनी पसंदीदा ऑडी स्पोर्ट्सकार को टेस्ट कर सकें।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, ऑडी का डीएनए मोटरस्पोर्ट्स में है और ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस उन चुनिंदा उपभोक्ता अनुभव आयोजनों में से एक है, जहां उन्हें अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स कार को रेस ट्रैक पर चलाने का अनुभव मिलता है।

बयान के अनुसार, ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस में ग्राहकों को रेसिंग की बुनियादी बातों जैसे अंडर-स्टीयर, ओवर-स्टीयर और ब्रेकिंग से परिचित कराया जाता है। उन्हें पेशेवर ट्रैक ड्राइवरों एवं ऑडी पेशेवरों से बातचीत करने का अवसर मिलता है, जिससे कि वे रेस ट्रैक पर ड्राइविंग का व्यावहारिक अनुभव प्राप्त कर सकें। इस कार्यक्रम के प्रारंभ से लेकर अब तक 2000 उपभोक्ता इसमें हिस्सा ले चुके हैं।

बयान के अनुसार, ऑडी स्पोर्ट्सकार एक्सपीरिएंस अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बार्सिलोना, द नुरबरग्रिंग, द यूरो स्पीडवे लॉसिट्ज, द साल्जबरग्रिंग, दुबई तथा स्पा, बेल्जियम के रेस ट्रैकों पर आयोजित किया जाता है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending