Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

क्रोएशिया को अगले दौर में पहुंचाना चाहते हैं मोड्रिक

Published

on

Loading

मॉस्को, 6 जुलाई (आईएएनएस)| क्रोएशिया के कप्तान मिडफील्डर लुका मोड्रिक अपनी टीम को फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में और आगे ले जाना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पेनाल्टी शूटआउट तक गए प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में डेनमार्क को हराकर अगले दौर में प्रवेश करने वाली क्रोएशिया की टीम 2008 के बाद पहली बार किसी प्रमुख टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई है।

लुका मोड्रिक ने मीडिया से कहा, स्पेन के खिलाफ रूस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वे बहुत मेहनत करते हैं और उनकी टीम संगठित है। वे मैच जीतने का प्रयास करेंगे।

मोड्रिक ने कहा, रूस की टीम और उनके प्रशंसकों का सामना करना रोमांचक होगा। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कई बाधाओं को पार किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम 1998 में हुए विश्व कप के प्रदर्शन को दाहराना चाहेगी।

मोड्रिक ने कहा, हम 2008 के बाद से पहली बार क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुए हैं और यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इतने साल प्रयास करने के बाद हमें अच्छे नतीजे प्राप्त हुए हैं, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। मैं चाहता हूं कि हमारी टीम अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करे और एक कदम आगे बढ़े।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending