Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘एक दो तीन… ‘ पर जैकलीन ने किया भड़कीला डांस, फिल्म ‘बागी 2’ का टीजर रिलीज

Published

on

Loading

इन दिनों टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। लोग अभी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी की है और कई खतरनाक स्टंट भी खुद किए हैं। इस फिल्म में एक खास चीज और है और वो है जैकलिन फर्नांडिज का आइटम नम्बर।

फिल्म में जैकलिन का ये गाना इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर सॉग एक दो तीन का रीमेक वर्जन होगा। इस गाने को बेहतरीन अदाकारा और डांसर माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था जो लोगों की जुबान पर से आज तक नहीं उतर पाया है। इस गाने का पहला लुक और टीजर हाल ही में जारी किया गया है।

इसमें जैकलिन का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि फिल्म के लिए इस गाने का काफी अहम रोल रहेगा और सफल फिल्म के लिए उसका म्यूजिक भी कहीं ना कहीं जिम्मेदार होता है। जब आपने माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया ये गाना देखा होगा तो उसमें वो काफी सिंपल सी खूबसूरत कपड़ों में नजर आई थीं, जो मनीष मल्होत्रा ने डिजायन की थी।

इस गाने में जैकलिन थोड़ा मॉडर्न तड़का लगाती नजर आएंगी। ये पहली बार नहीं कि जैकलिन इस तरह का आइटम नम्बर करने जा रही हैं बल्कि बॉलीवुड में उनकी एंट्री ही आइटम नम्बर के साथ हुई थी और गाना अपनी तो जैसे तैसे भी खूब चला था।

इस गाने के बारे में जैकलीन ने कहा कि इस आइकॉनिक गाने को करना उनके लिए काफी मुश्किल है और वो किसी तरह से माधुरी दीक्षित और सरोज खान की बराबरी नहीं कर सकती। जैकलीन दोनों लोगों की काफी बड़ी फैन है और उनको फॉलो भी करती है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी के बाद ये इस फ्रंचाइजी की दूसरी एक्शन फिल्म है जो एक्शन के मामले मे पहली फिल्म से ज्यादा खतरनाक होगी। इस बात की गारंटी तो फिल्म के ट्रेलर से ही लग चुकी है। फिल्म फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending