Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्शन फिल्में करना पसंद है : एमी

Published

on

Loading

चेन्नई। अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में स्टंट करते हुए नजर आ चुकीं अभिनेत्री एमी जैक्सन का कहना है कि उन्हें ज्यादातर मारधाड़ वाली फिल्में करना पसंद है। एमी ने कहा, “मुझे अक्षय के साथ काम करते हुए मजा आया। विशेष रूप से मारधाड़ वाले दृश्यों में। मुझे किक बॉक्सिंग और मिक्स्ड मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित किया गया। मुझे पूरी प्रतिक्रिया में बहुत मजा आया और मुझे ज्यादातर मारधाड़ वाली फिल्में करना पसंद है।”

उन्होंने कहा कि वह दोबारा अक्षय के साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ने वाली हैं। एमी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी अगली हिंदी फिल्म में काम करेंगी, फिल्म का निर्देशन सोहेल खान करेंगे। इसके अलावा एमी जैक्सम ‘बजरंगी भाईजान’ के स्टार के साथ भी काम करने के लिए उत्साहित हैं।

एमी ने कहा, “मैं नवाजुद्दीन की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह एक बहुत ही दिलचस्प संयोजन होगा। मैं इसके लिए उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से होगी।” दक्षिणी फिल्मों की बात करें तो एमी धनुष अभिनीत तमिल फिल्म ‘थंगा मगन’ के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रही हैं। वह अगली बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी। एमी तमिल में विजय की ‘थेरी’ और उधयनिधि स्टालिन की ‘गेथू’ में भी नजर आएंगी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending