Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

वजन और एक्टिंग को लेकर आलोचनाओं का करना पड़ा सामना : जरीन

Published

on

Loading

मुंबई। ‘हेट स्टोरी 3’ की सफलता का स्वाद चख रहीं जरीन खान का कहना है उन्होंने जीवनभर आलोचनाओं का सामना किया है। कभी वजन और कभी अभिनय को लेकर जरीन को समय-समय पर आलोचनाओं को झेलना पड़ा है।

एक साक्षात्कार में जब जरीन पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘वीर’ की आलोचना को कैसे संभाला तो इस पर उनका कहना था, “मुझे लगता है कि आलोचना हमारे जीवन का हिस्सा है। मैंने अपने पूरे जीवन में आलोचनाओं को सहा है।”

उन्होंने कहा, “मेरा वजन बहुत अधिक था और इसके लिए मुझे बहुत आलोचना सहनी पड़ी। मैं आलोचनाओं को अपने दिमाग तक नहीं लाती हूं केवल अपने काम पर ध्यान देती हूं।” हेट स्टोरी की सफलता के सवाल पर जरीन ने कहा, “मैं इस फिल्म को लेकर उलझन में थी लेकिन अब मैं इस पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं, क्योंकि यह केवल एक बोल्ड फिल्म नहीं थी। इसमें एक मजबूत विषय भी था, इसलिए लोगों ने इसे सराहा।”

विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन जोशी, डेजी शाह और करन सिंह ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, बिना इजाजत ‘भ‍िडू’ बोला तो देना होगा 2 करोड़ जुर्माना

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ को आपने अक्सर ‘भ‍िडू’ शब्द का प्रयोग करते सुना होगा। कई बार उनसे मुलाकात के दौरान उनके फैंस भी इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब अगर आपने आगे से ऐसा किया तो आपको 2 करोड़ रु का जुर्माना देना पड़ सकता है। एक्‍टर ने ‘व्यक्तित्व और प्रचार अधिकारों की सुरक्षा’ के तहत ‘भ‍िडू’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर दिल्‍ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कई संस्‍थानों के ख‍िलाफ केस किया है।

यह मामला उन संगठनों के खिलाफ दायर किया गया है जो जैकी श्रॉफ का इस्तेमाल उनकी अनुमति के बिना व्यावसायिक लाभ के लिए कर रहे हैं। उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाएगा ताकि अभिनेता के प्रचार अधिकारों की रक्षा की जा सके। मामले को कल 14 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने गोपनीयता और प्रचार अधिकार के लिए अदालत से मदद मांगी है। इससे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों को अभिनेता की नकल करने और उनकी सहमति के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

दूसरी ओर पिछले साल अनिल कपूर ने भी अपने व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा, इस साल जनवरी में अनिल कपूर ने केस जीत लिया। इसमें उन्होंने ‘झकास’ शब्द वाला तकिया कलाम, अपने नाम, आवाज, बोलने के तरीके, छवि, समानता और हावभाव की सुरक्षा की मांग की थी। उनका कहना था कि इसका प्रयोग न किया जाए।

Continue Reading

Trending