Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र में ट्रक पलटने से 7 मजदूरों की मौत

Published

on

Loading

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में शुक्रवार सुबह लखनऊ-बहराइच मार्ग पर गिट्टी से लदे एक ट्रक के पलट जाने से सात मजदूरों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेजा।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात कानपुर से बहराइच के लिए रवाना हुआ गिट्टी से लदा एक ट्रक सुबह करीब चार बजे लखनऊ पहुंचा, जहां इंतजार कर रहे 10 से अधिक मजदूर ट्रक पर सवार होकर बहराइच के लिए रवाना हुए। लखनऊ से रवाना होने के बाद ट्रक लखनऊ-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग के जरवल रोड और घाघरा घाट के बीच अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर जरवल रोड के थानाध्यक्ष धनंजय सिंह मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक के नीचे दबे चार मजदूरों को बाहर निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेजा गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending