Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

उप्र : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, दरोगा व सिपाही घायल

Published

on

Loading

मुजफ्फरनगर, 16 अगस्त (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर थाना क्षेत्र में 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि एक साथी घायलावस्था में भाग निकला। मुठभेड़ में एक दरोगा और एक सिपाही घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के मीरापुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि नंगला खेपड़ निवासी श्यामवीर की हत्या करने के लिए दो बदमाश आ रहे हैं। इस पर पुलिस व अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने गांव के पास घेराबंदी की।

इस दौरान वहां आए बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी भांपते हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बुलंदशहर निवासी नितिन पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

उसका साथी मवाना थाना निवासी सोनू पुलिस की गोली से घायल होने के बावजूद जंगल के रास्ते फरार हो गया। मुठभेड़ में दरोगा मनोज बालियान और सिपाही कुलवंत मलिक घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया है।

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बताया, मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नितिन को मार गिराया है। इनामी बदमाश नितिन पिछले सात-आठ महीने से फरार चल रहा था और उस पर डीजी मुख्यालय की ओर से इनाम घोषित किया था। बदमाश नितिन का आतंक बुलंदशहर, हापुड़, गाजियाबाद, मेरठ सहित कई जनपदों में था।

उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ मे मौके से एक बदमाश सोनू भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Continue Reading

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending