Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : बैंक की कतार में खड़ी बुजुर्ग महिला की मौत

Published

on

Loading

उप्र : बैंक की कतार में खड़ी बुजुर्ग महिला की मौत

बलिया | उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रतसड़ थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में नकदी निकालने के लिए लाइन में खड़ी एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की शुक्रवार को मौत हो गई।

बलिया के पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने शनिवार को फोन पर बताया कि खेजुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली इंद्रासनी देवी (70) रतसड़ थाना के सेंट्रल बैंक की शाखा में शुक्रवार को नकदी निकालने के लिए तीन घंटे से अधिक लाइन में खड़ी रहने के बाद बेहोश होकर गिर पड़ीं। परिजन उन्हें घर ले गए, जहां उनकी मौत हो गई।

एसपी ने बताया कि मृत बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending