Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : बसपा नेता अयूब खां की स्वाइन फ्लू से मौत

Published

on

लखनऊ, स्वाइन फ्लू, सीतापुर, बहुजन समाज पार्टी, रायबरेली , 

Loading

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में स्वाइन फ्लू से मरने वालों का सिलसिला जारी है। बीती रात सीतापुर के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता अयूब खां की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। सूबे में इस बीमारी से अभी तक 19 मरीजों की मौत हो चुकी है। लखनऊ के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वह पिछले 5 दिनों से बीमार थे। मंगलवार की रात इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।  बीते विधानसभा चुनाव में बसपा ने अयूब खां को सीतापुर से प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा था।

उल्लेखनीय है कि राजधानी सहित पूरे सूबे में स्वाइन फ्लू से ग्रसित रोगियों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अभी तक उप्र में 1381 मरीज मिल चुके हैं। वहीं, मंगलवार को राजधानी में स्वाइन फ्लू के 13 नए मामले सामने आए। एक मरीज की रायबरेली से पुष्टि हुई है। सूबे में इस बीमारी से अभी तक 19 मरीजों की मौत हो चुकी है।

स्वाइन फ्लू के मरीजों ने पीजीआई और केजीएमयू के वेंटीलेटर यूनिट में कई मरीजों की संख्या बढ़ा दी है। आंकड़ों को देखें तो, कुल 3183 मरीजों का परीक्षण किया जा चुका है। इन मरीजों में लखनऊ में अभी तक 1012 मरीज मिले हैं। इनमें से आठ मरीजों की मौत हो चुकी है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending