Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ई-कॉमर्स में भी दिखेगी शाइन सिटी की धमक

Published

on

Loading

वाराणसी। सूबे की राजधानी लखनऊ के साथ-साथ कानपुर, वाराणसी, इलाहबाद, मिर्जापुर, अलीगढ़ और नैनीताल में अपनी आवासीय परियोजनाओं में अपार सफलता के बाद शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट ने ई-कॉमर्स के क्षेत्र में भी अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कमर कस ली है। शाइन सिटी ने अपने उपभोक्ताओं को आरामदायक और सुखमयी शॉपिंग से लेकर ट्रेवल के क्षेत्र में सहूलियत प्रदान करने के लिए तीन वेबसाइट शाइनडील्ज़.कॉम, शाइनशॉप्पी.कॉम और शाइनयात्रा. कॉम के ज़रिये ई-कामर्स बिज़नेस में निवेश किया है।

DSC_3834समारोह का उद्धघाटन शाइन सिटी के चेयरमैन राशिद नसीम द्वारा होटल रामादा, वाराणसी में किया गया। समारोह के दौरान कंपनी के विभिन्न पदाधिकारी, कर्मचारी व अन्य लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे। शाम की संगोष्ठी में गाला म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड गायक जावेद अली, अभिजीत सावंत सहित भोजपुरी गायक तनु प्रियंका सिंह तथा क़व्वाली सिंगर उजाला परवीन एवं वारिस ने अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों को आकर्षित किया। बेल्ली डांसर जेनी ने अपनी लयबद्ध नृत्य से शाम को जीवंत बना दिया।

शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन रशीद नसीम ने बताया कि कंपनी की प्राथमिकता में सदैव उसके सम्मानित ग्राहक रहे हैं और भविष्य में भी यह सिलसिला यूं ही चलता रहेगा। उन्होंने बताया कि शाइनडील्ज़. कॉम, शाइनशॉप्पी.कॉम और शाइनयात्रा.कॉम के नाम से हम अब ई कामर्स बिज़नेस में निवेश कर रहे है। शाइनडील्ज़.कॉम के जरिए उपभोक्ता अन्य ई कामर्स पोर्टल पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट एवं पॉइंट्स का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि दूसरा पोर्टल शाइनशॉप्पी.कॉम एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल है जहां 150 से अधिक ब्रांड्स और 2500 से अधिक प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। वहीं तीसरी वेबसाइट शाइनयात्रा.कॉम एक यूटिलिटी पोर्टल है जिसके अंतर्गत उपभोक्ता होटल, फ्लाइट्स आदि सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। उन्हें वहां 20 से ज़्यादा यूटिलिटी सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending