Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

श्रीदेवी ने ‘बाहुबली–2’ में शिवगामी के रोल का ऑफर ठुकरा दिया था, जानिए क्‍यों

Published

on

‘बाहुबली–2’ , बॉलीवुड एक्ट्रेस, शिवगामी, फीस, बॉलीवुड

Loading

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक इस समय सिर्फ ‘बाहुबली–2’  की ही चर्चा हो रही है। फिल्म में कलाकारों के काम की तारीफ तो हो ही रही है, बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के नए रिकार्ड दर्ज किए जा रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शिवगामी के रोल के लिए पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था।

‘बाहुबली–2’ , बॉलीवुड एक्ट्रेस, शिवगामी, फीस, बॉलीवुड

यह भी पढ़ें– अमेरिका ने भी माना बाहुबली का लोहा

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पहले इस रोल के लिए श्रीदेवी से बात की थी। उन्हें कहानी पसंद भी आई थी, लेकिन फीस पर आकर बात आगे नहीं बढ़ सकी। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने के लिए इतनी रकम की डिमांड कर दी थी जो फिल्म के बजट से बाहर था। फिल्म रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर चुकी है।

श्रीदेवी के इनकार के बाद शिवगामी का रोल साउथ की एक्ट्रेस राम्या कृष्णन को मिला। इन्‍होंने इस किरदार में बखूबी जान डाल दी। बाहुबली की जगह श्रीदेवी ने पुली मूवी को चुना जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया।

रानी शिवगामी के किरदार में राम्‍या ने अपनी अदाकारी से हर किसी को दीवाना बना दिया। अगर इस रोल के लिए श्रीदेवी ने हां कर दी होती तो फिल्म कैसी होती। जाहिर है कि कहीं न कहीं श्रीदेवी को इसकी टीस चुभ रही होगी।

वहीं ‘बाहुबली 2’ का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म ने सात दिनों में दुनिया भर में 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। प्रभास-अनुष्का शेट्टी स्टारर ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का सीक्वल है। फिल्म का पहला पार्ट 180 करोड़ रुपये के बजट में बना था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 650 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending