Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आयशा टाकिया के पति की जान खतरे में, शादी करने का अंजाम भुगतने की धमकी

Published

on

Loading

मुंबई। एक्ट्रेस आयशा टाकिया के पति और समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी को जान से मारने की धमकी मिली है। होटल व्यवसायी फरहान को फोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की और मामले की जांच की मांग की है।

फोन करने वाले ने फरहान से कहा है कि उन्होंने एक हिंदू लडक़ी से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा। फरहान ने शिकायत में लिखा, ‘फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुमने एक हिंदू लडक़ी से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।’ फोन करने वाले ने यह भी कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है। उसने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए फरहान से कहा कि उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे।

बता दें कि फरहान आजमी एक होटल व्यवसायी हैं। उन्होंने मुंबई के स्कॉलर हाईस्कूल, कोलाबा, जयहिंद और सिडनेहम कॉलेज से पढ़ाई की है।

फरहान ने साल 2009 में फिल्म एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी। शादी से पहले दोनों का कई साल तक अफेयर चला था। फरहान मुस्लिम फैमिली से आते हैं और आयशा के पिता हिंदू हैं।

अबू आजमी समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद हैं। मामले में मुंबई पुलिस कमिश्ननर देवन भारती ने बताया कि अबू फरहान आजमी को धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending