Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ FIR

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अलका लांबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अलका के खिलाफ सात दुकानदारों ने केस दर्ज कराया है। चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ ये एफआईआर एक मिठाई की दुकान से मिले सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद दर्ज की गई है। इस फुटेज में अलका अपने समर्थकों के साथ दुकान में तोड़फोड़ करती नजर आ रही हैं। हालांकि इसके विपरीत अलका ने खुद पर हमला किए जाने का आरोप लगाया था। उनका दावा है कि उन पर तब हमला किया गया जब वह नशा मुक्ति अभियान के समय लोगों को समझा रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि तोड़फोड़ का फुटेज उस घटना से पहले का है।

इस वीडियो फुटेज में लांबा अपने समर्थकों के साथ सीधे दुकान के काउंटर पर जाते हुए और काउंटर पर रखे सामानों को फेंकते हुए दिखती हैं। इसके बाद उनके समर्थक भी दुकान में तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं। खुद विधायक अलका लांबा भी फुटेज में दुकान के काउंटर पर रखी बिलिंग मशीन को धक्का देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा नेता सतीश उपाध्याय ने कहा कि आप विधायक गुंडागर्दी में शामिल हैं। उपाध्याय ने कहा, ‘पुलिस को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपने समर्थकों को भड़काया और कानून को अपने हाथ में लिया।’

पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी। वहीं दिल्ली के कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। व्यापरियों ने अलका के खिलाफ कुल सात शिकायतें दी थीं।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending