Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

अरुण सरीन ओला के स्वतंत्र निदेशक बने

Published

on

नई दिल्ली,ओला ने अरुण सरीन,एक स्वतंत्र निदेशक,वोडाफोन ग्रुप पीएलसी के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी, व्यापार रणनीति में सलाहका

Loading

नई दिल्ली | ओला ने अरुण सरीन को अपने बोर्ड में एक स्वतंत्र निदेशक के रूप में शामिल किया है। यह जानकारी मंगलवार को कंपनी की ओर से जारी एक बयान में दी गई है। सरीन वोडाफोन ग्रुप पीएलसी के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

सरीन ओला की व्यापार रणनीति में सलाहकार की भूमिका निभाएंगे। ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक भवीश अग्रवाल ने कहा, “अरुण के पास वैश्विक दृष्टि है और भारत जैसे उभरते देशों के बारे में उनकी अच्छी समझ है। प्रबंधन और बड़ी कंपनियों के विकास का उनका अनुभव ओला के लिए काफी मूल्यवान है।” सरीन ने कहा, “ओला देश के परिवहन बाजार में अपनी अहमियत बढ़ा रहा है। कंपनी ने प्रौद्योगिकी और नवाचारयुक्त कारोबारी मॉडल का उपयोग करते हुए ग्राहकों और साझेदारों को लाभ दिलाने के लिए तेजी से अपना विस्तार किया है।”

सरीन ने अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत प्रबंधन सलाहकार के रूप में की। बाद में वे पैसिफिक टेलेसिस समूह से 1984 में जुड़े। समूह के विभिन्न प्रबंधन पदों पर काम करते हुए इसके एयरटच कम्युनिकेशंस कारोबार के डिमर्जर के बाद उसके अध्यक्ष भी रहे।

बिजनेस

कमर्शियल LPG सिलेंडर्स के दाम में गिरावट, यहां चेक करें नई कीमत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण के मतदान के दिन मोदी सरकार ने देशवासियों को खुशखबरी दी है। आज एक जून से सिलेंडर के दाम घट गए हैं। IOCL की वेबसाइट के अनुसार, 19 किलो वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में कटौती हुई है। आज 1 जून से कमर्शियल सिलेंडर दिल्ली में 69.50 रुपये सस्ता मिलेगा। कोलकाता में 72 रुपये, मुंबई में 69.50 रुपये और चेन्नई में 70.50 रुपये सस्ता मिलेगा।

तेल कंपनियों ने तुरंत प्रभाव से नई कीमतें लागू कर दी हैं। दिल्ली में अब कमर्शियल सिलेंडर 1745.50 रुपये में मिलता था, लेकिन अब 1676 रुपये में मिलेगा। मुंबई में कमर्शियल सिलेंडर 1698.50 रुपये में बिकता था, अब 1629 रुपये में बिकेगा।

चेन्नई में सिलेंडर का दाम 1911 रुपये था, जो अब 1,841.50 रुपये हो गया है। वहीं कोलकाता में 19 किलोग्राम का LPG सिलेंडर 1859 रुपये में मिलता था, अब 1789.50 रुपये में मिलेगा।

ये पहली बार नहीं है,जब कमर्शियल सिलेंडर्स की कीमतों में कटौती की गई है। इससे पहले 1 मई को 19 KG के सिलेंडर की कीमत 19 रुपये कम हुई थी। वहीं अप्रैल में भी इनकी कीमतों में 30.50 रुपये घट गई थी।

Continue Reading

Trending