Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अमिताभ, शत्रुघ्न ने शबाना के कार्यक्रम में रंग भरा

Published

on

amitabhbachchan

Loading

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी की गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) के वार्षिक कार्यक्रम में शनिवार रात महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार, शत्रुघ्न सिंहा, उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा, अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर, जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान अख्तर ने रैंप पर उतर इसे यादगार बना दिया। शबाना ‘मिजवान वेलफेयर सोसायटी’ (एमडब्ल्यूएस) एनजीओ की अध्यक्ष हैं। इसके चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ‘मिजवान-द लेगैसी’ नाम से एक फैशन शो रखा।

इस दौरान अमिताभ, उनकी अभिनेत्री पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन काले, सफेद और लाल रंग के परिधानों में रैंप पर उतरे। फैशन शो में अदिति राव हैदरी, सोफी चौधरी, फ्रेडी दारूवाला, तन्वी आजमी, शबाना की अभिनेत्री मां शौकत आजमी, अधूना अख्तर और ऋचा चड्ढा ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। पीली साड़ी में शबाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने कहा कि इस वार्षिक कार्यक्रम ने उत्तर प्रदेश राज्य के कस्बे की महिलाओं को सशक्त बनाया है। इसने उन्हें उन्मुक्त व निडर बनाया है। शबाना ने कहा कि वे (महिलाएं) अब सपने देखने और उन्हें साकार करने की हिम्मत रखती हैं। वे निडर व उन्मुक्त हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending