Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अपराजित नजर आ रहा है बार्सिलोना : बफोन

Published

on

टोरीनो (इटली),इटली,फुटबाल क्लब जुवेंतस,कप्तान ग्यानलुइगी बफोन,फाइनल,बार्सिलोना

Loading

टोरीनो (इटली) | इटली के फुटबाल क्लब जुवेंतस के कप्तान ग्यानलुइगी बफोन ने कहा है कि चैम्पियंस लीग फाइनल की उनकी प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना मौजूदा सत्र में लगभग अपराजित नजर आ रही है। चैम्पिंयस लीग का फाइनल बर्लिन में छह जून को खेला जाना है। जुवेंतस 12 वर्ष में पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है। सेमीफाइनल में उसने रियल मेड्रिड को हराया।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार जुवेंतस के गोलकीपर बफोन ने कहा, “बार्सिलोना ऐसी टीम है जो इस समय अपराजित नजर आ रही है।” बफोन ने माना कि लियोनेल मेसी और नेमार की मौजूदगी वाली बार्सिलोना की ओर से जुवेंतस को कड़ी टक्कर मिलेगी, साथ ही उन्होंने प्रतिद्वंद्वी टीम को चेतावनी भी दी है कि उस दिन अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम ही विजयी होगी।

बफोन ने कहा, “हम जानते हैं कि बार्सिलोना ज्यादा मजबूत है, लेकिन एक मैच वाले अहम मुकाबलों में हमेशा श्रेष्ठ टीम ही नहीं जीतती। कई बार आपको उस दिन अच्छा खेलने के साथ-साथ थोड़ा भाग्यशाली भी होना पड़ता है। क्या पता, बर्लिन में हम कोई करिश्मा करने में कामयाब रहें।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending