Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अपना फैशन संग्रह लांच करेंगे बेकहम

Published

on

Loading

लंदन| पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम अपने व्यवसायिक साझेदार साइमन फ्युलर के साथ मिलकर अपना फैशन संग्रह लांच करने वाले हैं। वेबसाइट ‘कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार, बेकहम ने फ्युलर के साथ मिलकर फैशन कंपनी ली एंड फंग की शाखा ग्लोबल ब्रांड्स के साथ अपने संग्रह को जारी करने के लिए हाथ मिलाया है। यह कंपनी केल्विन क्लेन और टॉमी हिलफिगर जैसे बड़े ब्रांडों की वितरक है।

ग्लोबल ब्रांड, बेकहम के स्टार वाले ओहदे और विश्व के सर्वाधिक मशहूर खेल हस्ती के रुतबे के कारण तथा उपभोक्ताओं की पसंद को लेकर फ्युलर की बेहतर समझ और प्रतिभा को देखते हुए उनके साथ अनुबंध करने के लिए खुद भी उत्सुक है।

बेकहम ने इससे पहले मोटरसाइकिल जैकेट्स का अपना संग्रह भी लांच कर चुके हैं, लेकिन फ्युलर के साथ मिलकर नई परियोजना पर काम करना उनके लिए एक अलग रोमांचक पहल है।

बेकहम ने कहा, “साइमन और मैंने सालों तक साथ काम किया है और कलाकारों और स्वामित्व के बारे में उनसे बेहतर समझ किसी और के पास नहीं है।”

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending