Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जैकलिन का फैशन मुंबई की तरह ‘रंगीन, विस्तृत’

Published

on

Loading

jacquelinefernandezनई दिल्ली  | श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज का कहना है कि मुंबई शहर की तरह ही उनका फैशन रंगीन, समृद्ध व विस्तृत है। इस मायानगरी की तरह ही उनका फैशन जीवंत, चुलबुला और कभी-कभी व्यस्त भी है। साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने ‘मर्डर-2’, ‘किक’, और ‘ढिशूम’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या मुंबई शहर का प्रभाव उनके फैशन पर पड़ा है तो उन्होंेने आईएएनएस को ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में कहा, “इस शहर की तरह मेरा फैशन भी समृद्ध व विस्तृत है। यह जीवंत, चुलबुला और कभी-कभी व्यस्त रहने वाला भी है।” उनका मानना है कि उनकी अपनी शैली है।

अभिनेत्री कहती हैं, “फैशन को लेकर मुझे प्रयोग करना पसंद है और विभिन्न डिजाइनों, जूतों और एक्ससेरीज की तलाश कर इनका प्रयोग करना पसंद करती हूं।” फिलहाल वह डिजाइनरों अंकुर और प्रियंका मोदी के लोकप्रिय फैशन ब्रांड एएम:पीएम से जुड़ी हुई हैं। अभिनेत्री ने बताया कि दोनों डिजाइनरों के डिजाइन कपड़े आरामदायक और खूबसूरत हैं।

जैकलिन के मुताबिक, वह त्योहार और संस्कृति के मुताबिक कपड़े पहनना पसंद करती हैं। ऑड्रे हेपबर्न, जैकी केनेडी, ग्रेस केली के फैशन स्टाइल को पसंद करने वालीं जैकलिन (31) का कहना है कि वह 1990 के दशक में पली-बढ़ी हैं और उन्हें अब भी पुराना दौर याद आता है। वह फैशन के जरिए उस दौर को फिर से जीने की कोशिश करती हैं। समकालीन दौर में उन्हें मॉडल गिगी हदीद का फैशन स्टाइल बेहद पसंद है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending