Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अनुष्का की आलोचना पर कोहली ने जताई नाराजगी

Published

on

Loading

 

कोलकाता| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी विश्व कप-2015 में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर हो जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कुछ लोगों द्वारा की गई आलोचना की शुक्रवार को जम कर निंदा की। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा कि वह सभी लोगों को जताना चाहते हैं कि अनुष्का के साथ किए गए ऐसे व्यवहार से उन्हें कितना दुख पहुंचा है।

संवाददाता सम्मेलन के आखिर में कोहली ने कहा, “मैं कुछ कहना चाहता हूं और सभी इस पर गौर करें। विश्व कप के बाद जो कुछ हुआ, जिस प्रकार लोगों ने मेरे व्यक्तिगत जीवन और अनुष्का शर्मा को लेकर बातें की, वह बेहद अपमामजनक था।”

कोहली के अनुसार, “मैं इस बात को सार्वजनिक तौर पर सबके सामने लाना चाहता था क्योंकि मुझे दुख हुआ। मैं लबें समय इस पर अपनी राय व्यक्त करना चाहता था।”

उल्लेखनीय है कि कोहली विश्व कप के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रन बनाकर आउट हो गए थे। भारत को इस मैच में 95 रनों से हार कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वार कोहली और अनुष्का की जम कर खिल्ली उड़ाई गई थी। अनुष्का खुद सेमीफाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थीं।

कोहली ने कहा, “लोगों को यह समझना चाहिए कि हम भी एक इंसान हैं। अनुष्का को टीम के हार और मेरे असफल होने के लिए जिम्मेदार ठहराना बहुत दुखद है। यह बहुत शर्मनाक है कि लोग एक हार के बाद इस प्रकार कि प्रतिक्रिया देते हैं।”

संवाददाता सम्मेलन से पूर्व भी कोहली ने निराशा जताते हुए कहा था, “मैं व्यक्तिगत तौर पर बहुत निराश हूं। पिछले पांच सालों से मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और बस एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ऐसी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending