Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘अनब्रोकन’ के दौरान एंजेलिना ने बमुश्किल कुछ खाया : मियावी

Published

on

Loading

अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक एंजेलिना जॉली के सिर पर अपने निर्देशक की नवीनतम फिल्म ‘अनब्रोकन’ को बेहतरीन बनाने की ऐसी धुन सवार थी कि उन्होंने सेट पर बमुश्किल ही खाना खाया। वेबसाइट ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, एंजेलिना के निर्देशन की दूसरी फिल्म ‘अनब्रोकन’ से जापानी संगीतकार मियावी अपना अभिनय करियर शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यह देखकर हैरान थे कि एंजेलिना को उनकी क्षमताओं पर कितना भरोसा है और फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने कितना ज्यादा वजन कम घटा लिया है।

33 वर्षीय मियावी ने ‘हफपोस्ट लाइव’ को बताया, “उनका सेट पर मुझ पर और हम सब पर इतना भरोसा करना हैरान करने वाला था। वह बहुत दृढ़ हैं। मुझे यह देखकर भी हैरानी हुई कि वह कितनी दुबली हो गई हैं। वह ज्यादा नहीं खा रही थीं।”

मियावी ने कहा, “मुझे बहुत बुरा लगा, क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान बस मैं ही मोटा हुआ।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending