Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें : सुभाष घई

Published

on

हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें : सुभाष घई

मुंबई | फिल्म निर्माता व निर्देशक सुभाष घई ने अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मीडिया से अपील करते हुए कहा है कि हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें। सुभाष घई ने ट्विटर पर लिखा, “मैं हमारे उद्योग, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मीडिया से गंभीरता के साथ अपील करता हूं कि हिंदी सिनेमा को बॉलीवुड न कहें।”

उन्होंने कहा, “भले ही बॉलीवुड अब अनिवार्य ब्रांड बन गया है, तब भी हम हिंदी सिनेमा जैसे शब्द जोड़ सकते हैं और इसे हिंदी सिनेमा कह सकते हैं।”

‘कालीचरण’, ‘कर्ज’, ‘हीरो’, ‘राम लखन’, ‘सौदागर’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्में बना चुके घई ने कहा कि कोई हमे नकलची कह कर मजाक उड़ाता है और हमें बॉलीवुड नाम देता है। हम चुप रहे और हमने भारत के हिन्दी सिनेमा की गरिमा को खो दिया।

मनोरंजन

अजय देवगन जल्द करने जा रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू, बेटी के जन्मदिन पर किया ऐलान

Published

on

मुंबई। अजय देवगन जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने अपनी बेटी न्यासा के जन्मदिन पर किया है। बेटी के बर्थडे पर उन्होंने अपनी वेबसीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का टीजर रिलीज किया।

सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है। अजय ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- क्राइम थ्रिलर रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस को अनाउंस करते हुए मुझे खुशी हो रही है। ये किलर होने वाली है।

बता दें कि अजय की डेब्यू वेबसीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल सीरीज लूथर का भारतीय रूपांतरण है। अजय देवगन इसमें एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। सीरीज का निर्माण एप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं। इसे डिजनी हॉटस्टार वीआईपी पर दिखाया जाएगा।

Continue Reading

Trending