Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनन्या श्रीतम ने जीता ‘इंडियन आईडल जूनियर’ का खिताब

Published

on

अनन्या श्रीतम नंदा, जीता 'इंडियन आईडल जूनियर' का खिताब, वी.नित्याश्री, नाहिद आफरीन, सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, हास्य कलाकार कपिल शर्मा

Loading

मुंबई| भुवनेश्वर की 14 वर्षीया अनन्या श्रीतम नंदा ने रविवार की रात ‘इंडियन आईडल जूनियर’ का खिताब अपने नाम किया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के शो के दूसरे संस्करण के फिनाले में वी.नित्याश्री (15), नाहिद आफरीन (13) और अनन्या श्रीतम नंदा (14) के बीच कड़ी टक्कर देखी गई। शो की विजेता रहीं अनन्या को उनकी जीत के बाद चैनल की ओर से एक ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का इनाम दिया गया।

वैज्ञानिक बनने का सपना देखने वाली अनन्या ने अपने गायन से सभी के दिलों को जीत लिया। उनके पिता सरकारी औद्योगिक विभाग में निदेशक हैं और माता गृहिणी हैं। श्रेया घोषाल और अरीजीत सिंह उसके पसंदीदा गायक हैं। शो के फिनाले में कई बेहतरीन प्रदर्शन देखे गए। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी ही फिल्मों के कई गानों पर डांस किया। इस अवसर पर उनके पिता और दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहे। हास्य कलाकार कपिल शर्मा भी अपनी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ के प्रचार के लिए शो में शामिल हुए। इसी के साथ शो के फिनाले में प्रतियोगिता के सभी 13 शीर्ष प्रतिभागियों ने भी अपने गायन का प्रदर्शन किया।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending